Thursday 7 December 2017

स्टेनिट्ज़ विदेशी मुद्रा रोबोट समीक्षा


ForexRobotTrader (डॉन स्टीनित्ज़) की समीक्षा साइट पर जाएँ मैं डॉन द रोबोट व्यापार ए. के.ए. से 2012 में खरीदा था और डेमो खाते पर सॉफ़्टवेयर का उपयोग किया था। सेटिंग्स को पूरी तरह से समझने के बाद मैं इसे लाइव करना चाहता था। वैसे, मेरे डेमो सेटिंग्स जहां अच्छा है हालांकि, इसकी 462016 एक जीवित खाते के लिए इसे कठिन कोडित करने की कोशिश कर रहा है और अभी भी मेरे जीवन खाते के लिए फ्री आजीवन अपडेट और हार्ड कोड का इंतजार कर रहा है। सभी साइट के मुताबिक फ्री लाइफटाइम अपडेट कुछ लोगों ने कहा है कि उनकी मृत्यु हो गई है। मैं अपनी सेटिंग्स बाजार में लेने के लिए एक जीवित हार्ड कोड पर इंतजार कर रहा हूँ। अप्रैल 21, 2016 को प्रस्तुत किए गए एफआरटी समर्थन द्वारा जवाब: हैलो केविन हमने आपके समर्थन ईमेल को कुछ समय पहले (8 अप्रैल) उत्तर दिया, और आपके पास समय क्षेत्र सेटिंग्स पर अतिरिक्त प्रश्न थे। अगर आपको कुछ और की जरूरत है तो हम हमेशा समर्थन के माध्यम से उपलब्ध हैं। उपभोक्ताओं के लिए, उपभोक्ताओं के लिए। विदेशी मुद्रा रोबोट व्यापारी डॉन स्टीनित्ज़ अपर्याप्त आरओआई दावों के साथ विदेशी मुद्रा रोबोट, प्रदर्शन को ख़त्म करने, और टिकटों का समर्थन करने के लिए कोई प्रतिक्रिया नहीं लास वेगास, नेवादा अगर आपका व्यवसाय ग्राहकों की संतुष्टि के लिए प्रतिबद्धता तैयार करने के लिए तैयार है, तो यहां क्लिक करें .. डॉन स्टीनित्ज़ एक स्वयं सिखाया विदेशी मुद्रा व्यापारी है सॉफ्टवेयर गुरु बदल गया जो अपने विदेशी मुद्रा व्यापार रोबोटों (सॉफ्टवेयर प्रोग्राम जो कि विदेशी मुद्रा विशेषज्ञ सलाहकार या ईएएस के रूप में भी जाना जाता है) के अनुमानित रॉय के लिए विदेशी दावे करता है इस रिपोर्ट के समय उनमें से 7 से कम नहीं हैं ये व्यापार कार्यक्रम शून्य के रूप में बेचे जाते हैं जैसे कि शून्य वापसी नीति और वह उन्हें अपने ऑनलाइन शॉपिंग कार्ट के माध्यम से बेचता है ताकि वह पैसे पूरी तरह नियंत्रित कर सकें। यह मेरा पहला लाल झंडा होना चाहिए था हालांकि, मैंने कभी देखा है कि सबसे बेजान और ब्रूमिड सेट-अप वीडियो के साथ ई-मैनुअल प्रदान किया जाता है, वे पूरी तरह से समझने के कार्य के लिए पर्याप्त नहीं हैं कि कैसे प्रोग्राम को सेट अप करें और वैकल्पिक सेटिंग्स का उपयोग करें जो सॉफ्टवेयर के साथ आता है ज्ञान, वे कहते हैं कि शक्ति है, हालांकि ये समर्थन टुकड़े रणनीतिक रूप से डिजाइन किए जाते हैं ताकि आपके पास ये कोई भी हो जब इन रोबोटों को पैसा बनाने के लिए कोई भी हो। जो आपको उस किसी की दया पर छोड़ देता है जो आपसे दूसरे 50 घंटे चार्ज करना चाहता है आपकी ईए स्थापित करने में मदद करने के लिए जब मैंने इस विकल्प के बारे में उनसे संपर्क किया तो मुझे कार्यक्रम की कमाई क्षमता को अधिकतम करने में मदद करने में वास्तव में दिलचस्पी लग गई। यह तब था जब हम ईमेल द्वारा संप्रेषित करते थे मैंने अतिरिक्त सेट अप शुल्क वापस 08 में चुकाया, बिल्कुल कुछ भी पूरा नहीं हुआ। वह मेरे कंप्यूटर पर आए और उसने सॉफ्टवेयर को देखा, क्योंकि वह अपनी डाउनलोड साइट से आया था और कुछ अहानिकर टिप्पणी की थी और फिर कहा था कि यह जाने के लिए तैयार है। मैंने उससे पूछा कि क्या यह मेरे 50 के लिए था और उसकी प्रतिक्रिया फिर कमजोर थी और फिर वह चली गई थी। हालांकि, उसने अपने ब्रोकर बयानों का उत्पादन करने का एक तरीका निकाला है, जो उनके सॉफ़्टवेयर द्वारा अर्जित हजारों पिप्स (अंक) दिखाते हैं, एक सरल अभ्यास खाता उस विज्ञापन की तुलना में काफी अंतर दिखाता है। इस तरह की स्थिति विशेष रूप से बढ़िया और खतरनाक है (आपके बटुए के लिए) इस तरह के विज्ञापन को सबसे घृणित और झूठे तरीके से आकर्षक बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। अगर स्टीनित्ज़ एक ऐसे सॉफ़्टवेयर के साथ आते हैं जो उनके द्वारा किए गए दावे का एक अंश है, तो आप फॉरेक्स के व्यापार के बारे में भूल सकते हैं और केवल सॉफ्टवेयर बेचने के लिए धनी बन सकते हैं। यह, सबसे दुख की बात है, वास्तविकता नहीं है मेरे एचएएस एमटीएफ के साथ 2008 में मेरा पहला अनुभव मुझे 10,000 रुपये खर्च करता है। अब आपको लगता है कि मुझे अच्छी तरह समझना होगा कि सितंबर 08 में क्या हुआ था, जब बाजार में उतार-चढ़ाव के जंगली रोलर कॉस्टर में विस्फोट हो गया था, हालांकि मैंने संक्षेप में फैसला किया कि मैंने रोबोट को बाजार की स्थितियों के लिए बहुत आक्रामक रूप से कारोबार किया था इसलिए मैं अपने नुकसान का कारण था यह मामला नहीं निकला। वहां से बहुत से अन्य रोबोटों की तरह, उसके ईए ने थोड़े समय के लिए काम किया और तब बाजार परिस्थितियों के परिवर्तन के तहत गिर पड़ा। जो 2012 के अक्टूबर तक हमें लाता है। एक समझदार और अधिक परिष्कृत व्यापारी, मेरे पिछले नुकसान के डंक को भूल गया था, मैंने स्टीनित्ज़ फ्रैक्टल पटरोडैक्टाइल (एफपी) रोबोट को एक कोशिश देने का फैसला किया। मेरे पास ई-मेल हैं जो बताते हैं कि ऑनलाइन आने के बाद से मासिक खाता खोलने में उनकी कभी विफल नहीं हुई है। मैंने 18 अक्टूबर को नया कार्यक्रम खरीदा, और तुरंत उस सक्रियण कोड को भेजा जो मैंने अनुरोध किया। और तब यह था कि मुझे रोबोट की स्थापना के बारे में अधिक प्रश्न हुए और दो बार मैनुअल और वीडियो पर चला गया। जब मैं जवाब ढूंढ रहा था, तो मैं इसके संपर्क के लिए एक टिकट जमा कर दिया। आप हमेशा 72 घंटों या उसके भीतर जवाब देने का एक ऑटोरेस्पेंस ईमेल प्राप्त करते हैं लेकिन जवाब कभी नहीं आया। कभी। शायद वह शहर से बाहर हो, बीमार इसे एक हफ्ते में दे दो- कुछ भी नहीं। ठीक। शायद वह बीमार है और कुछ बीमारी से स्वस्थ हो रहा है, आईआर इसे अधिक समय देता है मुझे यकीन था कि यह एक कारण था कि इस तरह के उत्पाद का विक्रेता ग्राहक का समर्थन करने में इतना अपमान होगा, दोबारा ग्राहक को अकेले ही छोड़ दें। एक जवाब है यदि आप एक पल के लिए इस स्थिति के बारे में सोचते हैं, तो मुझे पूरा यकीन है कि आप ऐसा ही महसूस करेंगे जैसा कि मैंने किया था जो कि ईएएस का उत्पादन कर सकता है जो स्टेनिट्ज़ के दावे करते हैं, उनके पास अपने ग्राहकों से खुद को कटौती करने का कोई कारण नहीं है, मशहूर समर्थकों की एक सेना, जो स्टेनिट्ज़ के दावों का पैसा बनाते हैं, इस आदमी के राष्ट्रपति को बनाने के लिए पूरी तरह से मोहित होंगे। तब चीजें अजीब हो गईं एक दिन मैं स्टेनित्ज़ के उत्पाद के लिए इस्तेमाल किया गया विशिष्ट ईमेल बॉक्स खोलता हूं, और अपने रोबोटों पर हॉलिडे की बिक्री के लिए एक विज्ञापन दिया है। वह अपने बॉट को बिक्री पर कैसे डाल सकता है लेकिन वह अपने टिकट का जवाब नहीं दे सकता है जब मैं अपने आप से कह रहा हूं कि यह संभव है कि इसमें गड़बड़ी हो और मेरी टिकट खो गई हो या गिरा दी गई हो। मैंने उसे दूसरा और दूसरे को भेजा और फिर दूसरा, आपको ये विचार मिलता है। इस व्यक्ति ने अभी तक अपने समर्थन को पूरी तरह से बंद कर दिया है, जैसे कि एक चिट्ठी के बिना, क्यों और हाँ, मैंने अपने जंक बॉक्स की जांच की। मेरे समर्थन टिकट में से कोई भी नहीं, जहां 2 जनवरी के आखिरी दिन तक अप्रिय और अशिष्टता उत्पन्न हुई जब मैंने उसे जवाब देने का अल्टीमेटम दिया या इस रिपोर्ट को दर्ज करें I ओह, क्योंकि मैं अपने किसी भी सेट-अप सवालों पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दे सकता था, मैंने एफपी ईए को एक लाइव खाते पर स्थापित किया था जिस तरह से यह आया था। मैंने इसे 1 9 दिसंबर को व्यापार करना शुरू कर दिया था और इसे 4 जनवरी को बंद कर दिया था, जब यह लगभग 6 खाते खो गया था, यह नुकसान एक गिरावट का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, तो नुकसान दो सप्ताह के व्यापारिक अवधि के दौरान स्थिर रहे। कुछ महीने पहले तक, सभी रोबोट जहां 24 9, अब मैं देख रहा हूँ कि उनके सभी रोबोट 75 के लिए बिक्री पर हैं, मुझे लगता है कि शब्द इस आदमी और उनके सॉफ्टवेयर प्रोग्राम के बारे में बता रहा है, लेकिन यह सिर्फ मेरी राय है । इसके अलावा, मैं फॉरेक्सपेस एरीमी साइट पर स्टीनित्ज़ के बारे में कुछ रोचक टिप्पणियां पकड़ीं, आप उन लोगों को अपने लिए देख सकते हैं मेरी सिफारिश यह है कि अब आप स्टीनित्ज़ के किसी भी ईए को या निकट अवधि में नहीं खरीद लेंगे जब तक कि इस आदमी को फिर से जीवित नहीं किया जाता है और उसका व्यावसायिक समर्थन मॉडल बदल जाता है जो कि या तो अपने ग्राहकों को सिखाने के लिए प्रतिबद्ध होगा कि वह सॉफ़्टवेयर का काम कैसे कर सकता है या यदि वह ऐसा करने में असमर्थ है तो आपका पैसा वापस लेना है। मेरी आशा है कि वह एक ग्राहक सेवा प्रबंधक को नौकरी देता है जो नौकरी को ऊपर बताए अनुसार संभाल सकता है। यह रिपोर्ट रिप्फ रिपोर्ट पर 01112013 01:18 पर पोस्ट की गई थी और यहां एक स्थायी रिकॉर्ड है: ripoffreportreportsforex-robot-traderlas-vegas-nevada-forex - robot-व्यापारी-डॉन-Steinitz-विदेशी मुद्रा रोबोट-साथ-अपमानजनक-Roi दावा-खोने-performan-994,976। संकेत दिया गया पोस्टिंग समय एरिज़ोना स्थानीय समय है। एरिज़ोना डेलाइट बचत का पालन नहीं करता है, इसलिए वर्ष के समय के आधार पर पोस्ट का समय पर्वतीय या प्रशांत हो सकता है। फाड़ दी गई रिपोर्ट में इस रिपोर्ट का एक विशेष लाइसेंस है। Ripoff रिपोर्ट की लिखित अनुमति के बिना इसे कॉपी नहीं किया जा सकता है। पढ़ें: विदेशी वेबसाइट हमारी सामग्री चुराएं अतिरिक्त रिपोर्ट्स खोजें यदि आप इस कंपनी के व्यक्ति पर अधिक रिप-रिप रिपोर्ट देखना चाहते हैं, तो यहां खोजें: अपनी खोज में सर्वोत्तम परिणामों को आश्वस्त करने के लिए: नाम कम amp सरल रखें और अलग-अलग प्रयास करें नाम की विविधताएं कंपनी नाम के अंत में एस, इंक।, कॉर्प, या एलएलसी शामिल न करें। सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त करने के लिए केवल नाम के पहले प्रथम भाग का उपयोग करें केवल एक समय में एक नाम की खोज करें यदि कंपनी के कई AKA हैं रिपोर्ट amp Rebuttal इस रिपोर्ट का जवाब क्या आप कंपनी या व्यक्तिगत के बारे में नकारात्मक या सकारात्मक जानकारी के साथ एक मालिक, कर्मचारी या पूर्व कर्मचारी हैं, या आप इस कंपनी पर अंदरूनी जानकारी प्रदान कर सकते हैं क्या आप एक ही कंपनी या व्यक्ति का शिकार भी हैं जस्टिस एक रिप रिपोर्ट रिपोर्ट, अन्य उपभोक्ताओं को शिक्षित करने में मदद करें और उन्हें अपने साथ दूर न दें। आपकी प्रतिष्ठा की मरम्मत करें आपके खिलाफ दायर रिपोर्टें सामने आईं, हमारे कॉरपोरेट एडवोकेसी प्रोग्राम के जरिए मुद्दों को हल करें और विश्वास को फिर से बनाएं। कॉर्पोरेट वकालत कार्यक्रम: आपके व्यवसाय की प्रतिष्ठा को प्रबंधित और मरम्मत करने का सबसे अच्छा तरीका। नकारात्मक शिकायतों को छिपाना केवल एक बैंड-एआईडी है उपभोक्ता यह देखना चाहते हैं कि व्यवसाय व्यवसाय की देखभाल कैसे करते हैं। सभी व्यवसायों में शिकायतें मिलती हैं। वे व्यवसाय उन शिकायतों का ध्यान कैसे रखते हैं, जो अच्छे व्यवसायों को खराब व्यवसायों से अलग करता है रिपोर्टों को बेहतर तरीके से हटाएं, रिकॉर्ड को सीधे रिकॉर्ड करने के लिए अर्बिट्रेट करें: 0 लेखक 1 उपभोक्ता 0 कर्मचारी कर्मचारी अद्यतन एंबेक्शन रिबटल्स लेखक: डिंकलेडोर्फर - (संयुक्त राज्य अमेरिका) प्रस्तुत: गुरुवार, 17 जनवरी, 2013 पदःवार: गुरुवार, 17 जनवरी, 2013 उनके सिस्टम विदेशी मुद्रा मंचों में लोगों की पीठ से बना रहे थे वह एक धागा शुरू करता है, विचारों का अनुरोध करता है और सिस्टम बनाने में मदद करने के लिए बहुत से लोग इसमें शामिल होते हैं। एक बार यह कुछ हद तक काम करता है, वह धागा छोड़ देता है, फोरम में उन लोगों के साथ अंतिम उत्पाद को साझा करने में विफल रहता है और फिर इसे बिक्री के लिए प्रदान करता है। उस समय उन्होंने छोड़ दिया, लोगों ने व्यवस्था की प्रभावशीलता पर सवाल उठाए और खामियों को खोलना शुरू कर दिया। फ़ोरम में कई लोगों ने अंततः अपने खेल का पता लगाया है व्यवहार बेईमान है वह इसे बिक्री के लिए प्रस्तुत करने से पहले जानता था कि यह दोषपूर्ण था। मेरे लिए यह जानबूझकर धोखाधड़ी है इससे पहले कि आप कोई भी सिस्टम खरीद लें, उसके बारे में बहुत कुछ करें। अधिकांश पूरी तरह से बेकार हैं आप उन साइटों पर भरोसा भी नहीं कर सकते हैं जो सिस्टम को रेट करते हैं। यदि आप सिस्टम के माध्यम से क्लिक करते हैं और खरीदते हैं तो उनमें से बहुत से किक बैक हो जाते हैं वास्तविक उपयोगकर्ता अनुभवों से जानकारी ढूंढें जैसा कि कहा जाता है कि आंकड़े झूठ नहीं बोलते हैं, लेकिन लायर आंकड़े करते हैं रिपोर्टों को आसानी से लगाया जा सकता है इस रिपोर्ट का जवाब क्या आप एक मालिक, कर्मचारी या पूर्व कर्मचारी हैं, या तो कंपनी या व्यक्ति के बारे में नकारात्मक या सकारात्मक जानकारी के साथ या आप इस पर अंदरूनी जानकारी प्रदान कर सकते हैं कंपनी रिपोर्ट amp रिबटल इस रिपोर्ट का जवाब क्या आप कंपनी या व्यक्तिगत के बारे में नकारात्मक या सकारात्मक जानकारी के साथ एक स्वामी, कर्मचारी या पूर्व कर्मचारी हैं, या आप इस कंपनी पर अंदरूनी जानकारी प्रदान कर सकते हैं क्या आप एक ही कंपनी या व्यक्ति का शिकार भी हैं न्याय की जस्ट फाइल की रिप रिपोर्ट करें, अन्य उपभोक्ताओं को शिक्षित होने में मदद करें और उन्हें अपने साथ निकाल दें न कि आपकी प्रतिष्ठा की मरम्मत करें आपके खिलाफ दायर रिपोर्ट मिलीं, हमारे कॉर्पोरेट एडवोकासी प्रोग्राम के जरिए समस्याएं सुलझाएं और विश्वास फिर से बनाएं। कॉर्पोरेट वकालत कार्यक्रम: आपके व्यवसाय की प्रतिष्ठा को प्रबंधित और मरम्मत करने का सबसे अच्छा तरीका। नकारात्मक शिकायतों को छिपाना केवल एक बैंड-एआईडी है उपभोक्ता यह देखना चाहते हैं कि व्यवसाय व्यवसाय की देखभाल कैसे करते हैं। सभी व्यवसायों में शिकायतें मिलती हैं। वे व्यवसाय उन शिकायतों का ध्यान कैसे रखते हैं, जो अच्छे व्यवसायों को खराब व्यवसायों से अलग करता है रिपोर्टों को बेहतर तरीके से निकालना अभी तक रिकार्ड सीधे सेट करने के लिए मध्यस्थता

No comments:

Post a Comment