Thursday 14 December 2017

बेवकूफ आदमी विदेशी मुद्रा शांति


विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति 7-ए (उद्धृत आदमी की व्यवस्था प्रणाली) 12 दिसंबर 2010 - 18:29 को उपयोगकर्ता द्वारा सबमिट की गई। वुल्फ (रिजा हरिडी) द्वारा प्रस्तुत किया हैलो इम बैक। इन्डोनेशियाई से वुल्फ आज मैं अपने बेवकूफ लड़के ट्रेडिंग सिस्टम को साझा करना चाहता हूं जो प्रति दिन 50-100 पीईपी के लिए जोड़ी बना सकती है, केवल EURUSD युग के लिए टाइम फ़्रेम। 15 मिनट केवल जादू को देखने के लिए 50 या 75 प्रतिशत तक ज़ूम करें और रहस्य है एमएसीडी इसे 35 45 30 पर सेट करें। नियम है, प्रवेश करते समय क्रॉस किया गया। यह बहुत आसान हैं। रोगी के नीचे की तस्वीर की जांच कुंजी है, और आप कभी-कभी हिस्टोग्राम डायवर्जेंस को चेक कर सकते हैं ताकि अगले क्रॉस को स्थानांतरित किया जा सके। ट्रेलिंग स्टॉप (एसएल), न्यूज से बचें, कट ऑफ लॉस करने के लिए मत भूलें, जब एमएसीडी फिर से क्रॉस हो जाता है (लगभग कभी नहीं होता है) हैप्पी बेवकूफ ट्रेडिंग आपको मेरे फेसबुक में शीर्ष पर देखें Rizeethewise (पर) याहू (रिजा हरिडी) या मेरे ट्विटर wolfrushes ब्लॉग: wolfgimsy. blogspot विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति 7-ए (quotstupid guyquot प्रणाली) अल द्वारा प्रस्तुत 14 दिसम्बर, 2010 - 05:51। वुल्फ मुझे आश्चर्य है कि आपका चार्ट जीएमटी समय या एक अलग है, क्योंकि मैंने दोनों चार्ट्स का सामना जीएमटी और तुम्हारा है और मैंने देखा है कि आपका चार्ट मेरा तुलना में एक अलग एमएसीडी क्रॉसिंग दिखाता है, निश्चित रूप से हम कल 13 तारीख की बात करते हैं। मेरे पास एक एमएसीडी क्रॉसिंग है जो 6.45am जीएमटी तक जा रहा है, शायद 7.00, लेकिन आपका चार्ट पर यह लगभग 12.15 अधिक या उससे कम है, इसलिए मुझे आश्चर्य है कि आपके पास एक अलग समय सारणी पर चार्ट सेट है I मैक एमएसीडी दोनों सेट्स के साथ चेक 30 50 20 के रूप में अच्छी तरह से (मुझे विश्वास है कि आपका सुझाव भी था) और दोनों मेल नहीं खाते हैं। अगर मुझे कुछ याद आ रहा है तो मैं माफी चाहता हूं अल द्वारा उपयोगकर्ता द्वारा प्रस्तुत 14 दिसंबर, 2010 - 10:54। आपका सिस्टम साझा करने के लिए धन्यवाद मेरे पास एक सवाल भी है आपने सेटिंग कैसे प्रभावित कीं 35 45 30 क्या वो वुल्फ द्वारा 14 दिसंबर, 2010 को सबमिट करने का प्रयास करने का परिणाम है - 15:54। 1 आमतौर पर नवीनतम झूले उच्च (बेचने के लिए) स्विंग कम (खरीदने के लिए) में बंद नुकसान का सेट करें 2. शायद इसलिए कि इंडोनेशिया में जीएमटी 7 में आई। हाँ, मैं 30 50 20 का इस्तेमाल कर रहा हूँ। 3. ज़ाहिर है, हर प्रणाली को पहले की कोशिश करनी होगी। इसकी एक लंबी कहानी है, मैं नहीं जानता कि कहां से शुरू करना है कहने के लिए, मैं छोटी सी समय सीमा में व्यापार करना चाहता हूं, आप पहले से जानते हैं कि छोटी सी समय सीमा में फुसफुसा का स्थान है, लेकिन अगर मैं प्रति घंटा या 4 एच का उपयोग करता हूं, तो मुझे बड़ा स्टॉप लॉस सेट का उपयोग करना होगा और मुझे बहुत लंबा इंतजार करना होगा .. thats क्यों मुश्किल सोच रखना क्यों पहले, मेरा व्यापार प्रणाली इस तरह से है, अगर केवल इसके बाद ही, केवल इसके बाद के संस्करण, (केवल कुछ लोग एएमए 100 या 200 का उपयोग करते हैं) खरीदते हैं, लेकिन उस सिस्टम के साथ, मुझे अभी भी पता नहीं है कि यह जगह कहाँ है, यह ईएमओ को उलटा रहा है संकेत सूचक है मैं इसे पसंद नहीं है, खासकर जब बग़ल में सौभाग्य से Ive एना के बारे में पढ़ा है। ऐसी बात हे। यदि आप प्रति घंटा एएमए 20 का उपयोग करते हैं, तो इसका मतलब है कि यह 15 मिनट में एक एएमए 80 है। इसलिए मैं थोड़ी समय सीमा में प्रवृत्ति को हाजिर करने का प्रयास करता हूं, जब आप समझते हैं कि मानसिकता कैसे हो मुझे स्विंग उच्चतम और उच्चतर स्विंग का सबसे कम खोजना है, और यह कि मैं यह कैसे मिला। मैं कैसे व्हाइस्पॉ को समाप्त कर सकता हूं, लेकिन छोटे समय सीमा का उपयोग कर रहा हूँ। यह कैसे शुरू हुआ, उपयोगकर्ता द्वारा 14 दिसंबर 2010 - 21:36 को प्रस्तुत किया। हाय वुल्फ और बाकी सभी वुल्फ आपकी पोस्ट के बाद से मैंने बड़ी संख्या में स्टोक के साथ खेलना शुरू कर दिया। मुझे लगता है कि आप इसका भी उपयोग करते हैं। मैंने जो किया है, वह दो स्टोक, (50-3-3) (200-3-3) और संचय वितरण से अधिक है। आप देखेंगे कि यह एक बहुत ही कह रही कहानी है पहली बार घबराहट लग रही है लेकिन नोटिस कैसे 200 स्टोक। और विज्ञापन आपको बताएंगे कि नया ऊंचा या चढ़ाव तकनीकी तौर पर पहुंच जाएगा। उपयोगकर्ता द्वारा 14 दिसंबर 2010 - 21:36 को सबमिट किया गया हैलो वुल्फ कृपया मुझे बताएं कि आप अपने सिस्टम को कितने समय तक कारोबार कर रहे हैं, और परिणाम का क्या हुआ है, जैसा कि मैंने देखा है कि पिछले महीने से काफी कुछ नुकसान हुआ है। 15 दिसंबर, 2010 - 03:46 को वुल्फ द्वारा प्रस्तुत किये गये सादर। सबसे पहले, आपका नाम क्या है, मैं आपसे कैसे संपर्क कर सकता हूं, आप कह सकते हैं कि परिणाम 10: 2 है जो आपको नुकसान बताता है अपने चार्ट की तस्वीर डालें यदि आपके पास और सवाल है और तत्काल उत्तर चाहते हैं, तो कृपया मुझे फेसबुक पर संपर्क करें, लगभग 247 आईएम

No comments:

Post a Comment