Monday 27 November 2017

Magictraders - forexfactory - डैशबोर्ड


1000pips डैशबोर्ड डाउनलोड मेटाट्रेडर के लिए 1000pips डैशबोर्ड विदेशी मुद्रा संकेतक जैसा कि हमने जो पाया है, यह आरआईएस मांग पर है और यह भी आश्चर्यजनक संकेतक हमें नकदी निवेश करने की आवश्यकता नहीं है और हमें यह निष्कर्ष देता है कि यह एक स्वतंत्र विदेशी मुद्रा विनिमय सूचक है। We8217ve ने इस mql फ़ाइल का उपयोग करने के लिए कुछ परीक्षण किया। और अच्छी खबर यह है, यह असाधारण कार्य करता है वास्तव में, यह मेटा ट्रेडर 4 और मेटा ट्रेडर 5 सॉफ्टवेयर के साथ-साथ अन्य एमटी संस्करणों के साथ भी जा सकता है। विदेशी मुद्रा प्रदर्शन सूचना संकेतक समूह से डाउनलोड करने के लिए हजारों एक जैसे संकेतक और नि: शुल्क हैं। 1000 पिप्स के बारे में टिप्पणियां डैशबोर्ड संकेतक शायद सबसे अधिक धनवान हो जाएगा। 1000 पिप्स डैशबोर्ड संकेतक टिप्पणी अनुभाग सभी टिप्पणियों के साथ-साथ दिए गए सुझावों को भी पूरा करता है। लगभग कोई टिप्पणी तब तक कर सकती है जब तक वह व्यापारिक व्यवसाय में भी मदद करेगी। आपकी ईमानदारी रेटिंग और फीडबैक भी महत्वपूर्ण हैं क्योंकि यह अन्य विदेशी मुद्रा व्यापारियों को संकेतक का चयन करने में मदद कर सकता है। निश्चित रूप से, जो वास्तव में एफएक्स निवेशकों की इच्छा होती है वे उल्लेखनीय संकेतक हैं जो उन्हें सटीक तरीके से और अधिक व्यापार करने में सहायता करने में सक्षम हैं। यह वह जगह है जहां लागत-मुक्त 1000pips डैशबोर्ड संकेतक खेल में आता है। इससे व्यापारियों को लाभ में वृद्धि करने में भी मदद मिलेगी, जो कि वे अपने इंटरनेट व्यापार में प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा, we8217re हमारे वेब पेज में 1000pips डैशबोर्ड जैसे विदेशी मुद्रा संकेतकों को प्रकाशित करने में महान प्रयास डाल रहे हैं। इसके साथ, यह कहा गया है कि वेब उद्यमियों को इसे बिना पैसा खर्च किए डाउनलोड करने के लिए 8217 संभव है ताकि उन्हें बुद्धिमान फैसले लेने के लिए मिलें। इस प्रकार, वे 8217ll उल्लेखनीय व्यापारियों के रूप में सामने आएंगे। ट्विटर पर हम पर क्लिक करके और हमें फेसबुक पर भी पसंद करके सूचक के बारे में अपना ज्ञान साझा करें। हर बार हम एक ताजा सूचक अपलोड करते हैं, आप उस के साथ आपको सूचित कर सकते हैं डाउनलोड 1000 पिप्स डैशबोर्ड। एमक्यू 4 मेटाट्रेडर संकेतक नि: शुल्क संबंधित संकेतक: एमटीएफ डैशबोर्ड धागा शामिल हो गए फरवरी 2007 स्थिति: सदस्य 927 पोस्ट इस प्रकार के डिस्प्ले के विभिन्न संस्करणों में बदलाव करने के लिए कई अनुरोध किए गए हैं इसलिए मैंने अपना सोचा शुरू करने के लिए सबसे अच्छा लगा उन्हें खोजने के लिए आसान होगा मुझे पता है कि मैं इसे जोड़ने और उसको समायोजित करने के लिए अनुरोध प्राप्त करने जा रहा हूँ। सभी मैं पूछता हूं कि अनुरोध अच्छी तरह से सोचा जाता है और न केवल त्वरित आवेग के आधार पर और अनुरोधों में संक्षिप्त संक्षिप्त जानकारी है। मैं मन रीडर नहीं हूं इसका यह अर्थ नहीं है कि मैं हर अनुरोध का जवाब देना या कोड भेजना चाहता हूं। मैं ऐसा करूँगा जो मैं कर सकता हूं जब मेरे पास यह करने के लिए खाली समय होगा। ध्यान दें। मेरे पास समय के फ़्रेमों की संख्या का चयन करने की क्षमता है और कौन से संकेतक दिखाना या छिपाना चाहते हैं, इन संकेतकों में मूल कोड प्रकार को यह करने के लिए कुल पुनर्लेखन की आवश्यकता होगी और जैसे मैं ऐसा करने के लिए तैयार नहीं हूं यह समय में इस समय। एमटीएफ मूल्य डैशबोर्ड इसके अपवाद है और इन सुविधाओं के पास है। कृपया ध्यान दें कि यह पूछने के लिए पर्याप्त नहीं है कि मैं संकेतक X का एक डैशबोर्ड सूचक सूचक एक्स में संकेत पैदा करने के कई तरीके हो सकता है, यह हो सकता है - स्तरों के चरम सीमाओं के एक्सट्रेक्स एक्स क्रॉस इंडिकेटर एक्स सूचक एक्स क्रॉस प्राइज सूचक एक्स क्रॉस इंडिकेटर वाई और इतने पर भविष्य में अगर कोई सूचना नहीं दी गई है या अनुरोध को वापस लेने के लिए नहीं है तो मैं उस अनुरोध को अनदेखा कर दूंगा I मैंने सिकिबफ़एक्स (फॉरेक्सफैरेंडरशोथ्रे। 66758 डाक पेज 341 पोस्ट 6807) द्वारा अनुरोधित मूल संस्करण को अपडेट किया है और बार में स्टोकिस्टिक नंबरों को जोड़ दिया है संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) नए संस्करण में अतिरिक्त एमए सेट की गई सलाखों और स्टोकस्टिक संख्याएं हैं। इस संस्करण में रंग डिस्प्ले के साथ काफी कुछ अंतर है, जो डिफ़ॉल्ट रूप से विकल्प 2 पर सेट है, अलग-अलग सेटअप 1 हैं यदि चार्ट का प्रयोग करें चार्ट का गलत और चार्ट का प्रयोग करें मोमबत्ती रंग गलत है सभी रंग इनपुट उपयोगकर्ता द्वारा हैं 2 यदि उद्धरण चार्ट रंग का प्रयोग करें सही और चार्ट का प्रयोग करें मोमबत्ती रंग झूठी कोट प्रदर्शन सीमा, पृष्ठभूमि और समय सीमा और सूचक का नाम स्वचालित रूप से विभिन्न चार्ट रंगों पर सेट होते हैं और सिर्फ बार रंग और स्टोचस्टाइल नंबर उपयोगकर्ता सेट हो सकते हैं 3 यदि चार्ट का उपयोग चार्ट रंग सही और चार्ट मोमबत्ती रंग का प्रयोग करें सच कहां प्रदर्शन बॉर्डर, पृष्ठभूमि और टाइमफ्रेम और सूचक नाम स्वचालित रूप से विभिन्न चार्ट रंगों पर सेट होते हैं, साथ ही बार रंग बार अप और बार डाउन रंग पर सेट होते हैं, केवल अगर आप अलग मोमबत्ती रंग का प्रयोग कर रहे हैं डिफ़ॉल्ट रंगों की तुलना में, यह आपके कस्टम रंगीन चार्ट में प्रदर्शन से मेल खाता है ध्यान दें। मैंने एमटीएफ डैशबोर्ड v1 सूचक को हटा दिया है क्योंकि इसमें कोड में एक छोटी गलती थी और एमटीएफ डैशबोर्ड v1a तय संस्करण है। MTF DashBoard v1a. ex4 64 KB 1,428 डाउनलोड अपलोड की गई 11 जनवरी, 2015 8:12 बजे उपरोक्त डैशबोर्ड संस्करण 1 ए मूल रूप से प्रतीक संस्करण के समान है, लेकिन बिना प्रतीक कोड, एमए शिफ्ट और हेइकन ऐही मोमबत्ती विकल्प के बिना। स्क्रीनशॉट के रूप में डैशबोर्ड को एक अलग विंडो में लोड करने के लिए आपको एक सूचक विंडो खोलने या आपूर्ति की गई MT विंडो सूचक का उपयोग करना होगा। जरूरी। डिकबोर्ड संकेतकों का उपयोग करने के लिए Heiken Ashi मोमबत्तियों के विकल्प के साथ आप अपने सूचक फ़ोल्डर में मानक Heiken Ashi सूचक होना चाहिए। MT Window. ex4 1 KB 1,147 डाउनलोड डाउनलोड 11 जनवरी 2015 9:06 बजे नोट। 22012015 ने डैशबोर्ड प्रतीक संकेतक दोनों पर बदलाव कोड बदल दिया क्योंकि डैशबोर्ड को एक चार्ट के निचले दो किनारों में डालने के लिए कॉर्नर पाईप इनपुट का उपयोग करते समय मामूली ग्राफिक संरेखण समस्या थी। MTF DashBoard v symbol. ex4 76 KB 1,082 डाउनलोड अपलोड की गई Jan 22, 2015 5:05 पूर्वाह्न एमटीएफ डैशबोर्ड सिग्नल v1 सूचक को कोड में अलर्ट जोड़ा गया है, कृपया प्रश्न पूछने से पहले अलर्ट को चेक करने के लिए समय निकालें। अलर्ट एक संकेतक या सभी संकेतक को सचेत करने के लिए सेट किया जा सकता है और समायोज्य ध्वनि चेतावनी संख्या और आवृत्ति है। मैंने ई-मेल अलर्ट को जानबूझ कर छोड़ दिया है क्योंकि MT4 उन्हें देर से भेजने के साथ समस्याएं आ रही है एमटीएफ डैशबोर्ड वी सिग्नल v1.ex4 161 KB 1,78 9 डाउनलोड अपलोड किया गया 22 जनवरी 2015 5:05 बजे केवल दो एमटीएफ डैशबोर्ड सिग्नल संकेतक के बीच अंतर है, नीचे दी गई स्क्रीनशॉट में दिखाए गए सलाखों के अंत में चेतावनी प्रतीकों हैं। संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) नीचे दिए गए स्क्रीनशॉट के शीर्ष दाईं ओर शोकसियों द्वारा अनुरोधित संकेतक का उपयोग करके यह डैशबोर्ड। ध्यान दें। मैंने एमटीएफ डैशबोर्ड संकेतक को मल्टी मुद्रा के रूप में अपडेट किया है, मूल रूप से शोकस को बहु मुद्रा के लिए इसकी आवश्यकता नहीं थी, लेकिन मैंने इसे आखिरी मिनट में जोड़ा और किसी भी तरह से संकेतक में मुद्रा प्रतीक कोड का महत्वपूर्ण टुकड़ा डाल दिया और मैं कुछ हैरान है कि 39 डाउनलोड के बाद कम से कम किसी ने MTF DashBoard Indicators. ex4 66 KB 1,732 डाउनलोड डाउनलोड नहीं किया है 16 जनवरी 2015 3:43 am इस mtf मूल्य डैशबोर्ड के रूप में kofix11 द्वारा अनुरोध किया यह सूचक अन्य डैशबोर्ड संकेतकों के लिए एक अलग कोड सेटअप का उपयोग करता है और उपयोगकर्ता नीचे दिए गए स्क्रीनशॉट पर दिखाए अनुसार अपने व्यापार के अनुरूप मुद्रा जोड़े और समय सीमा चुन सकता है। ध्यान दें। मैंने मूल एमटीएफ प्राइस डैशबोर्ड सूचक को हटा दिया है और इसे एमटीएफ प्राइस डैशबोर्ड v1 के साथ दिनांकित किया है, जो अब आदानों में हेइकन ऐही बार या मानक मूल्य बार विकल्प है। इस सूचक को आपके सूचक फ़ोल्डर में रहने के लिए मानक हेइकेन एशी सूचक की आवश्यकता है। एमटीएफ मूल्य डैशबोर्ड v1.ex4 58 KB 1,917 डाउनलोड अपलोड किया गया 20 जनवरी 2015 7:25 बजे संलग्न छवि (क्लिक करें विस्तार करने के लिए) 23012015। एमटीएफ एमए मल्टी जोड़ी डैशबोर्ड पोस्ट 49 पर पोस्ट किया गया क्योंकि इस पोस्ट पर किसी भी अधिक अटैचमेंट के लिए कोई कमरा नहीं बचा है। forexfactoryshowthre। 03post8017603 26012015। पोस्ट 52 पर पोस्ट एमटीएफ डैशबोर्ड v3 यह डिस्प्ले बॉक्स सीमा और टाइम फ़्रेम के अलावा quot एमटीएफ डैशबोर्ड सिग्नल के समान है और संकेतक अब चयन योग्य हैं। forexfactoryshowthre। 42post8022642 04022015. एमटीएफ आरएसआई मल्टी जोड़ी डैशबोर्ड और एमटीएफ स्टोच मल्टी जोड़ी डैशबोर्ड पोस्ट 65 पर पोस्ट किया गया। Forexfactoryshowthre 98post8044298 05022015. एमटीएफ मल्टी सिग्नल मल्टी जोड़ी डैशबोर्ड पोस्ट 73 पर पोस्ट किया गया है। यह डैशबोर्ड सिग्नल जेनरेट करने के लिए एमएसीडी स्टोच एम्प PRICE का उपयोग करता है अगर सभी तीन सिग्नल मैच होते हैं तो डैशबोर्ड यूपी या डाउन रंग बार देता है अगर कोई सिग्नल तो तीसरे रंग के लिए उत्पन्न नहीं होता है बार। forexfactoryshowthre। 42post8047342 17022015. एमटीएफ मल्टी सिग्नल मल्टी जोड़ी डैशबोर्ड लाइट पोस्ट 128 पर पोस्ट की गई है। कोड में टाइमर () अपडेट कोड को हटा दिया गया है, जब सीपीयू पर लोड कम हो जाता है जब बहु इंस्टेंस लोड हो जाता है, लेकिन डिस्प्ले केवल तब अपडेट होगा जब कीमत चार्ट पर दिखाता है कि अद्यतनों पर लोड किया जाता है। forexfactoryshowthre। 10post8072410 जो व्यापार आप देख रहे हैं वह नहीं देखिए, इस प्रकार के डिस्प्ले के विभिन्न संस्करणों में बदलाव करने के लिए कई अनुरोध किए गए हैं, इसलिए मैंने सोचा कि यह अपना खुद का धागा शुरू करना सबसे अच्छा होगा, इसलिए उन्हें ढूंढना आसान होगा। मैंने मूल संस्करण को अपडेट किया है और अब मूल रूप से अनुरोध के रूप में बार में स्टोकेस्टिक संख्याएं हैं। नए संस्करण में अतिरिक्त सलाखों के अतिरिक्त एमए सेट और स्टोकस्टिक नंबर शामिल हैं। इस संस्करण में रंग डिस्प्ले के साथ कुछ अंतर हैं, जो डिफ़ॉल्ट रूप से विकल्प 2 पर सेट है, अलग-अलग सेट अप 1 हैं यदि उद्धरण चिह्नों का प्रयोग करें रंग का गलत और। हैलो सीजे आप के साथ अपनी क्षमता साझा करने के लिए धन्यवाद बहुत तरह से आप अगर आप 7030 में अधिक से अधिक आउटस्टॉल्ड हैं या लचीला इनपुट विकल्प के साथ, मोटी औसत और आरएसआई 8 और 14 (2आरएसआई 8217 एस) में शिफ्ट मोड जोड़ सकते हैं, तो मोटी के अनुसार इस प्रकार के डिस्प्ले के विभिन्न संस्करणों में बदलाव करने के लिए मैंने कई सोचा दिये हैं यह अपने स्वयं के धागे को शुरू करने के लिए सबसे अच्छा है, इसलिए उन्हें ढूंढना आसान होगा। मैंने सिकिबफ़एक्स (फॉरेक्सफैरेंडरशोथ्रे। 66758 डाक पेज 341 पोस्ट 6807) द्वारा अनुरोधित मूल संस्करण को अपडेट किया है और बार में स्टोकिस्टिक नंबरों को जोड़ दिया है नए संस्करण में अतिरिक्त सलाखों के अतिरिक्त एमए सेट और स्टोकस्टिक नंबर शामिल हैं। इस संस्करण में रंग डिस्प्ले के साथ काफी कुछ अंतर है, जो डिफ़ॉल्ट रूप से है। इतनी तेज फिक्स के लिए धन्यवाद, बढ़िया काम यह एक बहुत ही उपयोगी संकेतक होगा। बस इसे अधिक व्यावहारिक रूप से उपयोग के लिए बनाने की कोशिश करें, हेकेन अही इंडिकेटर के रंग से मिलान करने के लिए स्टोचस्टिक पंक्ति का रंग। इसके अलावा जब टीएफ ओएसओबी क्षेत्र तक पहुंचता है, तो रंग का रंग लाल रंग के लाल रंग में बदलता है, जैसा कि नीचे होता है। संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) हाय सीजे यदि यह स्टोच की सेटिंग को कस्टम कर सकता है, तो यह 28 जोड़े के साथ-साथ कई मुद्रा जोड़े को मॉनिटर कर सकता है। सूचक। धन्यवाद। हैप्पी न्यूययर अगर यह स्टोच की सेटिंग को अनुकूलित कर सकता है यदि आपका मतलब है कि आप स्टोकैस्टिक्स को समायोजित कर सकते हैं तो इसका उत्तर है हाँ, आपको यह देखना है कि सभी निर्मित संकेतक समायोज्य हैं ये दिन उद्धरण डैशबोर्ड शब्द शब्द की व्याख्या के लिए खुला है, यह मल्टी मुद्रा, बहु सूचक या दोनों या इसके किसी भी बहुपक्षीय डिस्प्ले के लिए एक कॉम्बो हो सकता है। मुझे कुछ समय मिलता है, हालांकि अच्छा विचार हालांकि एक नज़र होगा। मोतीराम कृपया आप चल औसत में शिफ्ट मोड जोड़ सकते हैं और आरएसआई 8 और 14 (2आरएसआई 8217 एस) अगर 7030 या अधिक लचीला इनपुट विकल्प के साथ हैं तो क्या आपको दो अलग आरएसआई या दो आरएसआई मिलना चाहिए? बस इसे इस्तेमाल करने के लिए अधिक व्यावहारिक रूप से बनाने का प्रयास करें हेकेन ऐशी सूचक के रंग से मिलान करने के लिए स्टोचस्टिक पंक्ति का रंग इसके अलावा, जब टीओएफ ओएसओबी क्षेत्र तक पहुंचता है, तो नीचे के रूप में काले रंग के लाल रंग के रंग का रंग बदलता है लेकिन ऐसा किया जा सकता है कि यह एक ऐसा सेटअप नहीं है जो वास्तव में प्रदर्शन के बाकी हिस्सों के साथ फिट बैठता है, प्रदर्शन में मानक स्टोचैस्टिक्स कोण को संकेत देता है लाइन की स्थिति संभवतः दो आरएसआई विचारों को मोतिराम और स्टोकैस्टिक्स से मिलाकर एक अलग एमटीएफ डिस्प्ले में जोड़ा जा सकता है Heiken Ashi मोमबत्तियां संभवत: सलाखों की मोमबत्तियों के लिए एक विकल्प हो सकती हैं व्यापार क्या आपको आशा है कि आप क्या नहीं देखते हैं मार्च 2013 स्थिति में शामिल हों: सदस्य 109 पद वास्तव में एक उपयोगी पानी का छींटा है - बहुत अच्छा निस्संदेह नया साल का उपहार मुझे लगता है कि आप इसे बदलने के लिए पहले ही विभिन्न अनुरोध प्राप्त कर रहे हैं। मैं सिर्फ आशा करता हूं कि विभिन्न अनुरोधों से यह बहुत बोझिल नहीं हो सकता है कि उपयोग कुछ के लिए सीमित हो सकता है मैं वास्तव में (कुछ हफ्तों में डेमो तक 10 रूपये तक) 10,20,50 (10,20,50 सिस्टम) और 200 का उपयोग करके एक त्वरित निरंतर अवलोकन करने के लिए अपने न्यूनतम चार्ट (4 से 8) पर इसका उपयोग करें। (ट्रेडर्स - सुनिश्चित करें आप समझते हैं कि इससे पहले भी आप क्या कर रहे हैं) यदि आपके पास इसे फिट किया जा सकता है तो मुझे एक अनुरोध या दो भी हैं: मोमबत्तियां: पसंद द्वारा हा रंग या मोमबत्ती का रंग दिखाने का विचारः स्टोच: इसे पसंद करने के लिए एक विकल्प चुनना चाहिये या किसी भी अन्य सूचक को जोड़ा गया है जो मैकेंडले एमए नहीं है: 4 को रखें या उन लोगों को अक्षम करने के लिए विकल्प दें जिनको जरूरी नहीं है। टाइमफ्रेमः जिन लोगों को प्रदर्शित करना है, उनमें से एक विकल्प चाहते हैं। निचले प्रदर्शित समय सीमाएं किसी विशेष समय सीमा पर विचलित होती हैं - अगले कुछ उच्च समय सीमा आपके विचार के लिए अधिक प्रासंगिक हैं। पुनश्च। मेरे एक टेम्पलेट्स पर भी अपना मैकड मोमबत्तियाँ V4 का उपयोग करें - शानदार काम करें - इसके लिए भी धन्यवाद मान्य सिग्नल - व्यापार को जवाब देने के लिए क्यू धन्यवाद, मुझे दो अलग आरएसआई का मतलब है, लेकिन मुझे साफ नहीं किया गया है कि डैशबोर्ड में रंग कैसे निर्दिष्ट कर सकते हैं अगर यह 30 से 70 क्षेत्र तक बढ़ रहा है, या 70 से 30 क्षेत्र से नीचे जा रहा है सादर , मोती प्रत्येक आरएसआई में तीन पंक्तियों में विभाजित करने के लिए हो सकता है, यह दिखा रहा है कि यह क्षेत्रों में (69 से अधिक गीला) बढ़ रहा है (69-29 के बीच) या (कम तब तक 29) क्षेत्रों में यह सिर्फ एक सोचा है, लेकिन सुनिश्चित नहीं है। इस डैशबोर्ड पर, स्टोचस्टिक हरे रंग का मतलब है धीमी स्टोकेस्टिक ऊपर की ओर जा रहा है और स्टोचस्टिक लाल इसका मतलब है कि यह नीचे की तरफ बढ़ रहा है। धन्यवाद सफलता - यह हमेशा नहीं दिखता है कि आपको सिकिबेक्स के लिए धन्यवाद, मैंने समझा कि यह सही है और उसी पद्धति को आरएसआई में भी लागू किया जा सकता है। नीचे मैं 2 छवियों EURUSD और NZDJPY जो एम 15 एप्लाइड एसएमए 5 सफेद एप्लाइड एसएमए 10 नीले एप्लाइड एसएमए 20 लाल और एसएमए 200 पीले और स्टोक 5,3,3 पर हैं, कृपया मुझे अपने प्रश्न का स्पष्टीकरण दे सकता है कि स्तोच के पास क्या मापदंड है एमए के साथ बेचने की व्यवस्था करने के लिए सहमत हो और आदेश में जगह खरीदने के लिए किस शर्त को खरीदा जाए और किस शर्त को ऑर्डर देने के लिए चुना जाए। और मैं यह भी जानना चाहता हूं कि अगर स्टोच और आरएसआई अपेक्षाकृत समान तरीके से काम करते हैं तो हां, तो डेशबोर्ड पर आरएसआई की आवश्यकता नहीं है और पहले से ही स्टोच बेकार है संलग्न छवियाँ (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) धन्यवाद, सकिबफ़एक्स, मैं समझ गया कि यह सही है और उसी विधि को आरएसआई में भी लागू किया जा सकता है। नीचे मैं 2 छवियों EURUSD और NZDJPY जो एम 15 एप्लाइड एसएमए 5 सफेद एप्लाइड एसएमए 10 नीले एप्लाइड एसएमए 20 लाल और एसएमए 200 पीले और स्टोक 5,3,3 पर हैं, कृपया मुझे अपने प्रश्न का स्पष्टीकरण दे सकता है कि स्तोच के पास क्या मापदंड है एमए के साथ बेचने की व्यवस्था करने के लिए सहमत हो और आदेश में जगह खरीदने के लिए किस शर्त को खरीदा जाए और किस अवधि को ऑर्डर देने के लिए चुना जाए। और मुझे यह भी जानना चाहिए कि अगर स्टोच और आरएसआई अपेक्षाकृत में काम करते हैं। नमस्कार मोतीराम, पूछने के लिए धन्यवाद। आईडी मेरी अपनी राय लिखना चाहती है और आशा है कि प्रो ट्रेडर्स इसका मूल्यांकन करेंगे EURUSD: अब तक मैंने डॉलर के मुकाबले किसी भी खबर या यूरो के लाभ की उम्मीद नहीं की थी। अतः, आईडी केवल अवसरों को बेचने की तलाश में है, हालांकि ध्यान में रखते हुए ईव ओल्डस्लाइड में और साथ ही बड़े समर्थन क्षेत्र में है, इसलिए सतर्क शेष है और सामान्य रूप से ज्यादा जोखिम नहीं उठा रहा है। तकनीकी तौर पर, जब मैं सभी (या अधिकतर) एमए बॉक्स्स क्वोन्टर्क्वाट लाल देखता हूँ, तब तक मैं कम समय के लिए जाता हूं। आपके चार्ट पर, बड़ी टीएफ के ज्यादातर स्टोस्टिस्टिक ओलॉल्स्ड क्षेत्र में हैं लेकिन एम 15 ऊपर जाने की उम्मीद है तो, आईडी फिर से बिकती है जब M15 स्टेचस्टिक अपने अतिरंजित क्षेत्र से उद्धृत करता है और सभी (या हो सकता है एक हो सकता है कि आप ज्यादा जोखिम उठाएं) एमए बक्से के तहत एमए 15 बारी लाल एक के बाद एक इस मामले में मैं व्यक्तिगत रूप से 200 sma पर नहीं दिखता। बीमार सावधानी से इस युग्म खरीदते हैं जब कीमत 20 एसएमए पार हो जाती है और कीमत कम हो जाती है जब कम से कम एक बार संक्षेप में चार्ट पर amp पलक्कड वापस ले लेते हैं। मुझे आशा है कि आप डैशबोर्ड के साथ परिदृश्य को संबोधित कर सकते हैं। एनजेडजेपीवाई: मैंने इस जोड़ी का पालन नहीं किया, लेकिन अभी तक डैशबोर्ड के अनुसार समझने की कोशिश कर रहा हूं। इससे मेरे लिए भी लाभ होगा काश मैं सभी जोड़ों का व्यापार कर सकता हूं ठीक है, यह बहुत भ्रामक दिखता है मुझे एक-एक करके जांचना सभी मासिक एसएमए हरे हैं, एमएन स्टोचस्टिक भी हरे और ओबी क्षेत्र में है। तो यह स्पष्ट रूप से एक uptrend है लेकिन एमएन मोमबत्ती लाल है, प्लस निचले TF बक्से के अधिकांश लाल होते हैं, जिसका मतलब है या तो इसकी वापसी या इसकी डाउनट्रेन्ड की शुरूआत, जो अब जानता है W1 कॉलम को देखते हैं। कलर्स मुझे बताते हैं कि यह कहीं न कहीं है, जिसे बाद में स्टॉचस्टिक रीडिंग द्वारा पुष्टि की गई है। स्टोचस्टिक दक्षिण (लाल रंग) की ओर बढ़ रहा है, शायद ओएस क्षेत्र तक पहुंचने के लिए देख रहा है, इसलिए आईडी इस जोड़ी को केवल डब्लू 1 स्टोक्स्टिक क्वाल्ट्न्स्क्वाट हरे रंग के बाद फिर से खरीदता है और इससे बाहर निकल जाता है साथ ही साथ ओवरस्टल क्षेत्र भी, तब तक कोई व्यापार नहीं। अगर किसी भी बहाने के लिए मैं अभी भी इस जोड़ी का व्यापार करना चाहता हूं, तो आईडी एच 1 स्टोक्स्टिक और जगह क्रम (अल्पावधि) को देखो, जब एच 1 स्टोक्स्टिक और इसके 4 गुना (कम से कम) बड़ा स्टोक्स्टिक, एच 4, एक ही दिशा में हैं मैं वास्तव में आरएसआई amp स्टोचस्टिक के बीच अंतर के बारे में ज्यादा नहीं जानता, लेकिन वे मेरे जैसा दिखते हैं मैं ऑर्डर देने के लिए एच 1 को पसंद करता हूं, कभी-कभी M15 या M5 जल्दी कुछ पीिप्स के लिए मुझे आशा है कि मैं इसे समझने के लिए भी अनाड़ी बनाने के लिए नहीं किया कृपया अपनी राय भी साझा करें। धन्यवाद amp का संबंध है सफलता - हमेशा यही नहीं कि आप नमस्कार मोतिराम को देख रहे हैं, पूछने के लिए धन्यवाद। आईडी मेरी अपनी राय लिखना चाहती है और उम्मीद है कि प्रो ट्रेडर्स इसका मूल्यांकन करेंगे EURUSD: अब तक मैंने डॉलर के मुकाबले यूरो या किसी भी खबर की उम्मीद नहीं की थी। अतः, आईडी केवल अवसरों को बेचने की तलाश में है, हालांकि ध्यान में रखते हुए ईव ओल्डस्लाइड में और साथ ही बड़े समर्थन क्षेत्र में है, इसलिए सतर्क शेष है और सामान्य रूप से ज्यादा जोखिम नहीं उठा रहा है। तकनीकी तौर पर, जब मैं सभी (या अधिकतर) एमए बॉक्स्स क्वोन्टर्क्वाट लाल देखता हूँ, तब तक मैं कम समय के लिए जाता हूं। आपके चार्ट पर, बड़ी टीएफ के ज्यादातर स्टोस्टिस्टिक ओलॉल्स्ड क्षेत्र में हैं लेकिन एम 15 ऊपर जाने की उम्मीद है डैशबोर्ड रणनीति का इस्तेमाल कैसे किया जा सकता है, यह समझाने के लिए, सिकिबिक्स एक्सपीएफएक्स का शुक्रिया अदा करने के लिए, अध्ययन करना जरूरी है, मैं प्रत्येक जोड़ी के लिए स्वतंत्र रूप से सोचता हूं, मुझे कोई अंदाज़ा नहीं है कि यह बहुत नया है, लेकिन एक क्लेवर टूल मैं इसे प्यार करता हूं, जब यह बाजार में होता है यह जल्दी से रंग बदल रहा है (लाल, हरे, हरे से लाल) नृत्य करने के लिए स्थिर जोड़े और उनसे व्यापार करने के लिए सत्र का चयन किया जा सकता है, अगर मैं किसी भी निष्कर्ष से सम्मिलित हो तो निश्चित रूप से मैं यहाँ साझा करेंगे। धन्यवाद और सादर मोती हैलो सीजे, आशा है कि आप बिल्कुल ठीक कर रहे हैं वहाँ। मुझे आप से एक और मदद की ज़रूरत है जो एमटीएफ डैशबोअर में रिंगररर्ट डाल रहा है जब: 1. सभी टीएफ में मोमबत्तियाँ एक ही रंग (बुलिशबियरिश) को बदल देती हैं, दूसरे शब्दों में मोमबत्ती की पंक्ति पूर्ण ग्रीनरेड को बदलती है। 2. सभी टीएफ में मूल्य एसएमए 5 से ऊपर या नीचे है, दूसरे शब्दों में, एसएमए 5 पंक्ति पूर्ण ग्रीनरेड को बदलती है। यह बहुत उपयोगी होगा यदि आप रिंगर के साथ एक एमटीएफ amp एमटीपी डैशबोर्ड टेम्प्लेट कोड कर सकते हैं जो फाइल में संलग्न की तरह लग रहा है। मैं आपकी कीमती समय amp प्रयास के साथ हमें मदद करने के लिए फिर से धन्यवाद देना चाहता हूँ इस समुदाय के लिए आप और अन्य प्रोग्रामर जो कर रहे हैं वह काम बिल्कुल उल्लेखनीय है। आप सभी को जीवन में सबसे अच्छा शुभकामनाएं।

No comments:

Post a Comment