Tuesday 28 November 2017

ओको फॉरेक्स ईए बिल्डर


मेटाटैडर और ओसीओ ऑर्डर्स का हवाला देते हुए फ्रैंक बस्तान हाय लोग, मैंने इस पर कुछ जानकारी खोजने के लिए सभी धागे के कुछ खोज किए हैं। मैं विदेशी मुद्रा जोड़ी के लिए एक ओसीओ ऑर्डर देने की सुविधा की तलाश कर रहा हूं, जो दिन के कारोबार के लिए अपेक्षित उच्च या निम्नतम चरम पर है, लेकिन मुझे मेटाटैडर में आसानी से नहीं मिल सकता है। कौन इस रास्ते से नीचे चला गया है और इस मुद्दे का हल किया है मैंने क्या अनदेखी की है या क्या मुझे इस फ़ंक्शन को सक्षम करने के लिए MT4 में कुछ और शामिल करने की ज़रूरत है मैंने मेटाक्वाइट को ईमेल में उपयोगी कुछ भी नहीं प्रदान किया है। वे सिर्फ एसओएल और टी.पी. का प्रयोग करने का सुझाव देते हैं, जैसे कि यह ओसीओ के रूप में कैसे काम करेगा। यहां उसका जवाब दिया गया है: quot आप स्टॉप लॉस और प्रॉफिट ले सकते हैं। कृपया मेटाट्रेडर 4 क्लाइंट टर्मिनल एकीकृत सहायता फ़ाइलों के ट्रेडिंग ऑर्डर प्रकार के विषय को संदर्भित करने का प्रयास करें। आप अपने खुद के विशेषज्ञ को स्वचालित ट्रेडिंग में लिख सकते हैं। quot जब मैंने इन संदर्भों को एमटी 4 की मदद से देखा, तो मुझे बिल्कुल भी खुशी नहीं मिली। मैंने या तो कुछ अनदेखा किया था, या वहां कुछ भी नहीं था जैसा कि मुझे OCO फ़ंक्शन के लिए मन में था मैं इस समारोह को अनुकरण करने के लिए विपरीत जोड़े को व्यापार नहीं करना चाहता। मेरा लक्ष्य इस पर एक आदेश है कि यदि एक लक्ष्य पहले पहुंच गया हो, तो यह सिस्टम में आने वाले अन्य लक्ष्य को रद्द कर देता है। आपकी सहायता के लिये पहले से ही धन्यवाद। FRank मेरे सबसे अच्छा ज्ञान के लिए यह क्षमता MT4 में बनाया नहीं है इस प्रकार के व्यापार की देखभाल के लिए आपको ईए की आवश्यकता है। मैंने एमटी 4 के लिए एक ओसीओ (एक को रद्द कर दिया है) ऑर्डर मैनेजर ईए प्रोग्राम करने की कोशिश की। संलग्न आप दो लंबित आदेश भेजने के लिए ईए और साथ ही एक स्क्रिप्ट मिलेंगे। ईए में केवल एक ही विकल्प है: स्टार्टअप पर एक ओको भेजने के लिए (यह सच होगा यदि)। यदि आप स्क्रिप्ट का उपयोग करते हैं, तो आपको इसे सक्षम करने की आवश्यकता नहीं है। आप अपने ईओसी से ओको-ऑर्डर भी भेज सकते हैं, केवल एक शर्त यह है कि एक वैश्विक वैरिएबल सेट किया गया है (इतना जादू की कोई ज़रूरत नहीं है, आदि): जबकि कोटेटिकेट 1 क्ॉट है पहला आदेश का टिकट, दूसरी ऑर्डर के ऑर्डरटिकेट को क्वाल्टीकेट 2 स्कॉट। ओसीओ ईए ग्लोबलवर को स्वीकार करता है और ओको-जोड़ी को खोजने की कोशिश करता है (निश्चित रूप से ईएटी नोट्स से पता चलता है कि ऑर्डर एक मार्केटडर बनने पर टिकटें नहीं बदलेगी।) ईए को एक ओको-जोड़ी मिल जाने के बाद, यह जांच करता है कि ओको (2 ऑर्डर) अभी भी लंबित हैं- एक बाजार में है, फिर ईए शेष लंबित ऑर्डर को हटाना चाहती है - यदि दोनों ऑर्डर मार्केटर्स बन जाते हैं (उदाहरण के लिए न्यूज़स्पैक का परिणाम ), ईए यह सुनिश्चित करने के लिए नवीनतम आदेश को हटाने का प्रयास करेगा कि बाज़ार में सिर्फ एक ही रहता है गोपनीयता नीति हम हमारे उपयोगकर्ताओं के अधिकारों और गोपनीयता की हमारी दृढ़ प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करने के लिए इस पृष्ठ को बनाए रखते हैं। यह पृष्ठ बताता है कि कैसे हमारी साइट हमारे सदस्यों से जानकारी एकत्र करती है। नि: शुल्क समाचार पत्र और मेलिंग सूची: हम अपने उपयोगकर्ताओं की गोपनीयता का सम्मान करते हैं, और इस तरह से हम किसी भी तीसरे पक्ष के साथ ईमेल पते और नामों के हमारे डेटाबेस को कभी भी साझा नहीं करेंगे। पुष्टिकरण पर कि आप हमारे न्यूजलेटर में शामिल होना चाहते हैं, हम समय-समय पर आपको हमारे द्वारा उत्पादित उत्पादों, ऑनलाइन विपणन से संबंधित सामान्य सलाह, और अन्य उत्पादों के लिए प्रचार सामग्री से संबंधित निशुल्क जानकारी भेजेंगे। आपका ईमेल कभी भी किसी भी तीसरे पक्ष पर पारित नहीं किया जाएगा हम आपको कभी स्पैम नहीं करेंगे आप किसी भी समय मेलिंग सूची से सदस्यता समाप्त कर सकते हैं हम जो व्यक्तिगत जानकारी एकत्र करते हैं और इसका उपयोग कैसे किया जाता है: जब आप ईए बिल्डर तक पहुंच खरीदते हैं, तो भुगतान को क्लिकबैंक (कीनेटिक्स इंक) द्वारा संसाधित किया जाता है, जो आपके नाम, पता और क्रेडिट कार्ड की जानकारी एकत्र करेगा (यदि कोई हो) ताकि सत्यापित हो सके आपका आदेश। वे किसी अन्य उद्देश्य के लिए जानकारी का उपयोग नहीं कर सकते हैं आदेश देने पर, हम आपका नाम और ईमेल पता भी एकत्र करते हैं। उपर्युक्त न्यूज़लेटर अनुभाग के अनुसार हम आपके ऊपर अनुवर्ती सूचनाओं का उपयोग करते हैं। हम किसी अन्य पार्टी के साथ लीड साझा नहीं करेंगे। जोखिम अस्वीकरण सीएफटीसी आवश्यक अस्वीकरण: मार्जिन पर ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा जोखिम का एक उच्च स्तर है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है। विदेशी मुद्रा में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। संभावना यह है कि आप अपने कुछ या सभी शुरुआती निवेश के नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए आपको पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए, जिसे आप खोना नहीं चाहते। साइन इन करें

No comments:

Post a Comment